ये ब्रेक अप्स एब्रोइड आपको एक रोमांटिक गेटअवे बुक करने से पहले दो बार सोचेंगे

विषयसूची:

Anonim

उन लोगों के लिए जो इसे एक सप्ताह के माध्यम से दूर करते हैं, एक जोड़े की छुट्टी एक बंधन को मजबूत कर सकती है, आपके यौन जीवन में सुधार कर सकती है और लंबे समय तक चलने वाले रिश्ते को जन्म दे सकती है। या इससे पहले कि आप विदेशी ड्यूटी से मुक्त होने का मौका देने से पहले एक तेज और क्रूर ब्रेक-अप कर सकें।

अपने साथी के साथ दूर जाकर संबंध बना या तोड़ सकते हैं। कई लोगों के लिए, यह पहली बार अपने साथी के साथ हर मिनट बिताते हैं - नाश्ते में बुफे से और सूरज की रोशनी में भीगने से, रात के खाने के लिए बीचफ्रंट को पोछने के लिए, जबकि अधिक-उत्सुक रेस्टॉरेंट द्वारा।

लेकिन कभी-कभी यह योजना पर नहीं जाता है। चाहे एलिकांटे में दो सप्ताह का फासला हो जो आपदा में समाप्त हो गया हो या दक्षिण पूर्व एशिया में एक युगल यात्रा जो समाप्त हो गई जब मिसाइल बाली सर्फर के साथ भाग गया, हम सभी किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जो विदेश में अपना दिल तोड़ चुके हैं। यहां संस्कृति ट्रिप के दोस्त और परिवार अपनी कहानियां सुनाते हैं।

XX सड़क पर हार्टब्रेक © एलेक्स मेलन

थाईलैंड में परेशानी

“मैं लंदन में थोड़े समय के लिए इस लड़की को देख रहा था, जब वह विश्वविद्यालय की अवधि के लिए बैंकॉक चली गई। उसके जाने से पहले उसने उल्लेख किया था कि मुझे आना चाहिए और अगर मुझे यह पसंद आया, तो उसके कार्यकाल के दौरान थोड़ी देर के लिए घूमने पर विचार करें।

मेरे टिकट बुक करने के दिनों के भीतर, यह सब थोड़ा अजीब होने लगा और लगातार लंबे समय तक, देर रात फोन कॉल के माध्यम से तनावपूर्ण हो गया।

जब से मैंने टिकट खरीदे हैं, मैं बाहर जाने और यह काम करने के लिए प्रतिबद्ध था, चाहे वह रोमांटिक रिश्ते में हो या दोस्तों के रूप में।

जिस दिन मैं आया था वह बहुत नर्वस था, लेकिन मुझे लगा कि यह उतना बुरा नहीं होगा जितना मैं अपने सिर में कर रहा था।

हम हवाई अड्डे पर मिले, और उसके बैग छोड़ने के बाद उसके अपार्टमेंट में ड्रिंक के लिए बाहर गए। अफसोस की बात है, हम खोसन रोड पर गए - एक आधुनिक दिन सदोम या गोमोराह - और निश्चित रूप से हवा को पकड़ने और साफ करने के लिए सही जगह नहीं है।

हम विश्वविद्यालय से उसके दोस्तों के साथ एक बार में समाप्त हो गए। चिंता और अजीबता से गुजरने के लिए मैंने व्हिस्की की प्रचुर बाल्टियाँ पी लीं। थोड़ी देर बाद, तनाव बहुत अधिक था, इसलिए मैं कुछ हवा लेने के लिए बाहर चला गया। जब मैं वापस आया, मैं उसे उसके नए प्रेमी चुंबन की दृष्टि से स्वागत किया।

हम उसके फ्लैट में वापस चले गए, जहां एक बहस छिड़ गई जो रात भर जारी मौन के संक्षिप्त क्षणों के अलावा मेरे द्वारा पहले की भस्म व्हिस्की की बाल्टियों को उल्टी करने से हुई।

सुबह उसने मुझे बताया कि मैं उसके अपार्टमेंट में नहीं रह सकती, और तुरंत मुझे बाहर सड़क पर मार दिया। यह थाईलैंड में मेरी तीन सप्ताह की रोमांटिक यात्रा का पहला दिन था। ” ए, लंदन

हौसले से पके हुए बैगूकेट की तरह टूटते हुए दिल © एलेक्स मेलन

पेरिस में बंद कर दिया

“मैं कुछ महीनों से इस लड़की को देख रहा था और पेरिस में एक लंबी सप्ताहांत यात्रा के साथ उसे आश्चर्यचकित करने का फैसला किया, रोमांटिक मुझे पता है। मेरे मन में, मैं हमें लौवर द्वारा कॉफी की चुस्की लेते हुए, एफिल टॉवर और चलने Champs-Élysées हाथ में हाथ नीचे के तहत एक चुंबन चोरी चित्र। यह हमारे लिए एक मौका होगा कि हम काम की गंभीरता से बचकर बाहर निकलें।

मैंने सब कुछ एक टी के लिए तैयार किया था, लेकिन जैसा कि कहा जाता है, जीवन हमेशा आपके द्वारा नियोजित तरीके से काम नहीं करता है। जब हम होटल में पहुंचे, गारे दू नॉर्ड स्टेशन के पास, यह विज्ञापन जैसा कुछ भी नहीं देखा और हमने अपने भाग्य से इस्तीफा देने और एक जीर्ण और गंदे कमरे में नीचे चलने से पहले एक और खोजने की कोशिश में घंटों बिताए। जब हम पागल कीमतों से डगमगा रहे थे, तो चंपस-ऑलिसिस का मेरा पोस्टकार्ड आदर्श बिखर गया था, जो कि एक बजट पर हमें खर्च करने के लिए बहुत कम बचा था।

कुछ दिनों के पास एक लंबे समय से टूट गया और कुछ संदिग्ध दिखने वाले दागों के साथ एक बिस्तर साझा करना, हमारे युवा संबंधों पर दबाव डालना शुरू कर दिया। थका हुआ और स्पष्ट रूप से घर जाने के लिए उत्सुक, हम छुट्टी के दौरान लगातार तर्क देते थे। ताबूत में अंतिम कील लगभग वापसी की उड़ान को याद कर रही थी जो मामूली कोरोनरी का कारण बनी और हमें अपने अवकाश से छुट्टी की आवश्यकता थी।

मेरे पूर्व, जो, यह बताते हैं, ज्योतिष और टैरो में एक बड़ा विश्वास था, आने वाली चीजों के संकेत के रूप में विनाशकारी यात्रा की। हमने घर लौटने के बाद कुछ दिनों तक बात नहीं की और एक सप्ताह के भीतर टूट गए। मैं अभी भी पेरिस को दोष देता हूं लेकिन शायद इसका मतलब यह नहीं था। " ए, मैनचेस्टर